Monday, August 2

फ्यूचर ग्रुप सेंट्रल ने भारत की फैशन स्टोर की अग्रणी श्रृंखला ६ से ८ जनवरी, २०१७ तक इन ३ दिनों के लिए निःशुल्क शॉपिंग की घोषणा की .

नया साल शुरू हो गया है और नए वर्ष २०१७ में खरीदारी करने के लिए ३ दिन का फ्री शॉपिंग सीजन शुरु हो चुका है। इसमें २०० से अधिक ब्रांड है और इसमें अविश्वसनीय छूट भी है। कपडे, फूटवेयर, हैंडबैंग, स्पोर्टवेयर, ज्वैलरी, ट्रेवल गियर, अधोवस्त्र, खिलौने, सन गॉगल्स और कई चीजों की खरीदारी कर सकते है।
३ दिनों के फ्री शॉपिंग सप्ताह में हर दुकानदार का सपना सच होने वाला है। हर कोई कपडे, फूटवेयर, हैंडबैंग, स्पोर्टवेयर, ज्वैलरी, ट्रेवल गियर,अधोवस्त्र, खिलौने, सन गॉगल्स की खरीदारी कर सकते है और इन खरीदारी का कुल मूल्य ८००० रुपए और इसके बदले सिर्फ ४००० रुपए ही देने होंगे। साथ ही ४००० रुपए के बदले २००० रुपए का फ्री गारमेंट,१५०० रुपए का फ्री श़ॉपिंग व़ॉउचर और ५०० रुपए का पे वॉलेट क्रेडिट मिलेगा। ऐसा पहली बार उपभोक्ताओं के लिए फ्री है।ये जानकारी दहिसर मॉल के स्टोर मैनेजर उमेश अग्निहोत्री ने हमें दी। मार्केटिंग मैनेज़र नेहा सिन्हा और चरणजीत मलिक ने मीडिया का इस इवेंट पे स्वागत किया। मॉडल एक्ट्रेस एकता जैन ने इन्हें शुभकामनायें दी।

fashion-store-5 fashion-store-4 fashion-store-2 fashion-store-1
३ दिन की फ्री शॉपिंग का मौका पहली बार मिल रहा है और इसके पहले कभी भी नहीं मिला है, यही हमारा प्रयास है। सबसे अच्छा और नवीनतम विकल्पों की पेशकश करने के लिए एक प्राथमिक इरादे से शुरू किया गया है, फैशन के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के लिए। अब, इस ३ दिन की फ्री श़ॉपिंग में उपभोक्ताओं को सिर्फ सैकडों ब्रांडों के साथ और भी बहुत कुछ फ्री मिलने वाला है।

Print Friendly, PDF & Email