Thursday, December 2

TV Actor Prashant Shrivastav Inder Kumar, Is Going To Debut Bollywood with Hindi film Krina Starring Deepshikha

टीवी एक्टर प्रशांत श्रीवास्तव इंद्र कुमार, दीपशिखा अभिनीत हिंदी फिल्म ‘क्रिना’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं

दिवंगत प्रतिभा शाली एक्टर इन्दर कुमार, दीपशिखा, सुदेश बेरी, शाहबाज़ खान, सुधा चंद्रा अभिनीत जल्द रिलीज़ होने वाली हिंदी फिल्म ‘क्रिना’में एक और अदाकार प्रशांत श्रीवास्तव की अहम् भूमिका है. वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. टीवी सीरियल की मशहूर निर्मात्री एकता कपूर, रश्मि शर्मा और अन्य निर्माताओं के सीरियल जैसे चन्द्र नंदिनी, संतोषी माँ, ‘मेरे अंगने में’ सहित कई धारावाहिकों में विविध किरदार निभाने के बाद प्रशांत श्रीवास्तव क्रीना से बॉलीवुड में अपना कैरियर शुरू करने जा रहे हैं. दिल्ली से सम्बन्ध रखने वाले प्रशांत निर्देशक श्यामल के मिश्रा की फिल्म क्रीना में एक ग्राम प्रधान की भूमिका में हैं.

उल्लेखनीय है कि हिंदी फिल्म “क्रीना” की चर्चा इसके यूनिक टाइटल के कारण भी हो रही है. आप को बता दें कि मुंबई के शानदार फाइव स्टार होटल में मशहूर कलाकार अरबाज़ खान ने फिल्म “क्रीना” का म्यूजिक लॉन्च किया था, इस अवसर पर अभिनेत्री ज़रीन खान भी मौजूद थी.

प्रशांत श्रीवास्तव  निर्देशक श्यामल के मिश्रा का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलते जिन्होंने सच्चे अर्थो में उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक दिया. वह कहते हैं ‘निर्देशक श्यामल के मिश्रा ने एक बहुत ही बढ़िया फिल्म बनाई है. बोलीवुड में कुछ नया काफी समय से नहीं हुआ है और यह फिल्म एक नया प्रयास है. इस रिवेंज ड्रामा की कहानी आदिवासियों के जीवन पर आधारित है. एक कबीला है दो सरदार हैं. मुख्य पात्र वीर बालक है जिसका नाम क्रिना है. दरअसल कृष्ण से ही बना नाम है ‘क्रिना’. थ्रिल व रहस्य से भरपूर फिल्म के गाने भी बहुत कर्णप्रिय हैं.टी सिरीज़ ने इसका संगीत जारी किया है. इस फिल्म की शूटिंग पनवेल, पुणे और फिल्म सिटी मुंबई में हुई है.

स्वर्गीय इंद्र कुमार के बारे में प्रशांत श्रीवास्तव कहते हैं ‘इंद्र कुमार बड़े मिलनसार स्वाभाव के व्यक्ति और अद्भुत कलाकार थे. बेहद अच्छे इन्सान थे. बड़े दुःख की बात है की फिल्म की रिलीज़ से पहले ही उनका देहांत हो गया. हमारी फिल्म की पूरी टीम उन्हें मिस करती है.’

प्रशांत श्रीवास्तव एक और फिल्म ‘बदमाश राऊडी में मुख्य खलनायक के रूप में दिखेंगे. वह कहते हैं ‘राजस्थान में इस एक्शन फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे चोट भी लग गई थी. दरअसल यह फिल्म का एक शर्टलेस फाइटिंग सीन था जिसमे एक्शन के दौरान मैं ज़ख़्मी हुआ था लेकिन खैर यह भी काम का एक हिस्सा था.’

———Akhlesh Singh (PRO)

Print Friendly, PDF & Email