Wednesday, May 12

Awara Balam Releasing On 29th June In Maharashtra & Gujarat

29जून  को महाराष्ट्र और गुजरातमें प्रदर्शित होगी फिल्म-‘आवारा बलम’।

एक तरफ ख़ुशनुमा मौसम दूसरी तरफ फ़िल्टर के पानी आज कल  बहुत चर्चा में है , जी हम बात कर रहे है, फिल्म अवारा बलब के जिसमे गार्गी पंडित और अरविंद अकेला कल्लू को एक दिन में 15 लाख से ज्यादा  बार देखा जा चुका है । वर्तमान समय में परंपरागत तौर तरीकों से थोडा अलग हट कर  कई फिल्म मेकर भोजपुरी फिल्म जगत में क्रियाशील हैं और तरह तरह के एक्सपेरिमेंट करते हुए  फिल्म मेकिंग कर रहे हैं।फिल्म ट्रेड की मंदी को झेलते हुए प्रयोगात्मक दौर से गुजर रही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव फिल्म मेकरों के बीच एक नाम तेजी से उभर कर सामने आया है वो नाम है निशिकांत झा का।

फिल्म मेकर निशिकांत झा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित निर्देशक चन्दन उपाध्याय के निर्देशन में कमर्शियल इमोशनल फैमिली ड्रामा के रूप में अपनी नवीनतम भोजपुरी फिल्म-‘आवारा बलम’को बनाया है ।यह फ़िल्म 29 जून को महाराष्ट्रऔर गुजरात  में भव्य तरीका से  प्रदशित की जाएगी।   बिहार और झारखण्ड मे रिलीज होने के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस की खिड़की पे पुराने सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त कर चुकी है। यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर में अपना नाम दर्ज करा ली है।

अरविन्द अकेला कल्लू,तनु श्री, प्रियंका पंडित,शकीला मज़ीद,अवधेश मिश्रा,समर्थ चतुर्वेदी,पप्पू यादव,हीरा यादव,धामा वर्मा इत्यादि।

—-Akhlesh Singh (PRO)

Print Friendly, PDF & Email