PFI Music Company To Give Break & Golden Chance To New Singers

नए सिंगर्स के लिए एक सुनहरा मौका है पीएफआई म्यूजिक कंपनी।

इस कंपनी के ज़रिये स्ट्रगल करने वाले प्रतिभाशाली सिंगर्स को ब्रेक मिलेगा।

फिल्म और म्यूजिक वर्ल्ड में बेशुमार ऐसे प्रतिभाशाली सिंगर्स, संगीतकार हैं जिन्हें एक अच्छे ब्रेक या एक बेहतर प्लेटफोर्म की तलाश है जहाँ से वह अपना टैलेंट दुनिया भर को दिखा सकें. कई सिंगर्स और संगीतकारों ने बड़ी मेहनत से अपने गाने या अलबम रेडी कर के रखे हैं मगर उन्हें कोई म्यूजिक कंपनी रिलीज़ करने को तैयार नहीं है. ऐसे में एक बड़ी उम्मीद की किरण बनकर आई है एक नई म्यूजिक कंपनी पी .एफ .आई.म्यूजिक जिसका लक्ष्य ऐसे ही सिंगर्स और संगीतकारों को प्रोमोट करना, उनके अलबम को रिलीज़ करना है.

जी हाँ, पी .एफ.आई एक ऐसी म्यूजिक कंपनी होगी, जहाँ से हर तरह भक्ति गीत रिलीज़ किये जायेंगे और जहाँ कई भाषाओँ में भक्ति भाव से भरे गीत उपलब्ध होंगे. स्ट्रगल करने वाले प्रतिभाशाली सिंगर्स को ब्रेक भी मिलेगा. अगर किसी ने अच्छा भक्ति अलबम बनाया है और उसे कोई रिलीज़ नहीं कर रहा है तो ऐसे अलबम को न केवल पी.एफ.आई रिलीज़ करेगी बल्कि सिंगर्स का फ्री ऑफ़ कॉस्ट प्रोमोशन भी करेगी. पी.एफ.आई उभरते हुए सिंगर्स के साथ मिलकर बिजनस भी करेगी. नए सिंगर्स, नए संगीतकार और गीतकार को यह कंपनी ब्रेक देने के लिए आई है. यह कंपनी अच्छे लेवल पर बढ़िया काम करने के लिए स्थापित की गई है.

पी.एफ.आई (पार्थ फिल्म्स इंटरनॅशनल) के नाम से नया यूट्यूब चैनल खोला गया है, जो एक म्यूजिक कंपनी के रुप में काम करेगा. इस चैनल के माध्यम से भक्ति गीत और आरती प्रसारित किये जाते हैं. यह सभी भक्ति गीत जाने माने गायक कलाकारों द्वारा गाए गए हैं. इनमे से कुछ भक्ति गीत यूट्यूब पर भी अपलोड किये गए हैं. दर्शक इस चैनल पर विजिट करके इस किस्म के गीत देख सकते हैं. यह कंपनी भक्ति संगीत के लिए काम करने के इच्छुक कलाकारों का तहेदिल से स्वागत करती है.

आपको बता दे कि इस कंपनी के ज़रिये हिंदी फिल्मे, पंजाबी फिल्मे, वेब सिरीज़ और शोर्ट फिल्मे बनने वाली हैं. पीएफआई (पार्थ फिल्म्स इंटरनॅशनल) भविष्य में और भी बहुत से प्रोजेक्ट पर काम करने वाली है. यहाँ से एक कॉमिक सिरीज़ ‘द बिग क्वेश्न्चन’ भी प्रसारित होने वाली है.

—–Akhlesh Singh (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Post

Share This Post On