Sunday, April 11

Director Pramod Shastri’s Pyar Toh Hona Hi Tha Witnessed Huge Audience At Anand Mandir Theatre in Varanasi for the second day as well

प्रमोद शास्त्री निर्देशित प्यार तो होना ही था देखने वाराणसी के आनन्द मंदिर में दूसरे दिन भी उमड़ा दर्शकों का हुजूम

अरविन्द अकेला कल्लू, यामिनी सिंह व कनक यादव जलवा मुंबई के बाद उत्तर प्रदेश में भी

भोजपुरी सिनेमा के डायनामिक डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री निर्देशित भोजपुरी फ़िल्म प्यार तो होना ही था को मुम्बई के बाद उत्तर प्रदेश के आनन्द  मंदिर सिनेमा हॉल, वाराणसी में दूसरे दिन भी फ़िल्म देखने वाले दर्शकों भारी हुजूम देखने को मिला। यानि कि उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में भी मुंबई, गुजरात के बाद इस फ़िल्म को बहुत अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है और बिहार में भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। निर्देशक प्रमोद शास्त्री की फ़िल्म प्यार तो होना ही था में अरविन्द अकेला कल्लू, यामिनी सिंह व कनक यादव का जलवा दिख रहा है। फ़िल्म को यूपी बिहार में भी बम्पर ओपनिंग मिली है। फ़िल्म प्यार तो होना ही था देखने वालों में गजब का उत्साह और जोश दिख रहा है। आपको बता दें कि यह फ़िल्म यूपी में 11 मार्च को ही रिलीज की गई है, पहले दिन भी फ़िल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला और लगातार दूसरे दिन भी यहां बनारस के आनंद मंदिर थिएटर में दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी। यह फ़िल्म आज से बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में भी रिलीज की गई है।

इस फ़िल्म का भव्य प्रीमियर वाराणसी के आनंद मंदिर थिएटर में किया गया। यह प्रीमियर बड़े पैमाने पर किया गया। जहां ढोल बाजे का इंतेजाम भी था।

इस प्रीमियर शो में निर्माता अमित हिंडोचा, निर्देशक प्रमोद शास्त्री, अभिनेता देव सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, संतोष पहलवान भी मौजूद थे। साथ ही फ़िल्म की टीम को प्रोत्साहित करने के लिए जाने माने फिल्म निर्माता निर्देशक महेश पांडेय भी आनन्द मंदिर में फ़िल्म देखने आए और जमकर तारीफ की।

आपको बता दें कि यह फ़िल्म 5 मार्च को मुम्बई और गुजरात में रिलीज की गई थी जहां इसे जबरदस्त उत्साह के साथ देखा गया था और अब 11 मार्च को यूपी में एवं 12 मार्च से बिहार झारखंड में रिलीज की गई है। इस फ़िल्म को सेंसर से यू सर्टीफिकेट मिला हुआ है।

हमेशा कुछ नया लेकर आने वाले डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री इस बार भी भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक अनूठी और पारिवारिक फ़िल्म लेकर आए हैं। सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू स्टारर फ़िल्म प्यार तो होना ही था को लोग खूब देख रहे हैं। युवा सुपरस्टार ‘अरविन्द अकेला कल्लू’ और निर्देशक ‘प्रमोद शास्त्री’ की दिल को छू लेने वाली भोजपुरी फिल्म “प्यार तो होना ही था” सभी को बहुत अच्छी लग रही है। लॉक डाउन के बाद कोरोना काल मे सिनेमाघर में इस तरह की भीड़ नजर आ रही है। इससे फ़िल्म के निर्माता, निर्देशक का हौसला बुलंद है।

उल्लेखनीय है कि ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के बैनर तले निर्मित की गई युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना ही था की शूटिंग लखनऊ के रमणीय स्थलों पर की गई है। इस फिल्म का निर्माण निर्माता अमित हिंडोचा ने भव्य पैमाने पर किया है। काफी मंझे हुए फिल्म निर्देशक प्रमोद शास्त्री काफी सुलझे हुए फिल्म डायरेक्टर हैं। उन्होंने यह एक स्वस्थ मनोरंजक व संपूर्ण पारिवारिक फिल्म का निर्देशन किया है। हर वर्ग के दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखकर इस फिल्म की मेकिंग की है। भोजपुरिया दर्शकों के बीच एक बार फिर निर्देशक प्रमोद शास्त्री, नायक अरविन्द अकेला कल्लू की सुरपहिट जोड़ी खूब धमाल मचा रही है।

फ़िल्म के गाने और सीन बहुत ही शानदार हैं। कल्लू का एक से बढ़कर एक एक्शन भी देखने लायक है। बेहतरीन गानो से भरपूर यह फ़िल्म कल्लू के फैन्स के लिए यह एक तोहफा है।

   

फिल्म प्यार तो होना ही था के लेखक एस. के. चौहान, संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस. के. चौहान, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, प्रकाश बारूद हैं। छायांकन जगमिंदर सिंह जग्गी, नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ दिनेश यादव, कला महेंद्र सिंह का है। कार्यकारी निर्माता दीपक सिंह, लाइन प्रोड्यूसर शाहनवाज हुसैन हैं। निर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा हैं। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा व रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, यामिनी सिंह, कनक यादव, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, पुष्पा वर्मा, सुधा झा, अशोक शुक्ला, बबलू खान, चंदन कश्यप, आशीष हरपाल सिंह, दीपक सिंह, प्रकाश शर्मा, अजितेश पंडित आदि हैं।

Print Friendly, PDF & Email