Friday, May 14

Muhawa Ferbu Balam Se Ft Neelam Giri Bhojpuri Sad Song

‘मुँहवा फेरबू बलम’ में नीलकमल की दर्दभरी आवाज और साथ में नजर आईं नीलम गिरी

भोजपुरी संगीत जगत में अपनी बेमिसाल गायकी से धमाल मचा रहे पॉपुलर सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी को म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स पहली बार एक साथ लेकर आई हैं। जी हाँ, वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से नीलकमल की आवाज में दर्दभरा विडियो सांग ‘मुँहवा फेरबू बलम से’ रिलीज किया गया है। जो देखते ही देखते पॉपुलर हो गया है। इस दर्दभरे नगमें में नीलम गिरी और नीलकमल की प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाया गया है। गाने में दोनों का प्यार तो परवान चढ़ता है, लेकिन नीलम की शादी कही और हो जाती है। क्योंकि पहली बार दोनों स्टार एक साथ किसी वीडियो सांग में नजर आ रहे हैं। और दोनों की जोड़ी भी कमाल की लग रही है। सैड सांग ‘मुँहवा फेरबू बलम से’ में दोनों ही प्यार के गम में डूबे नजर आ रहे हैं। सांग में नीलम गिरी की खूबसूरती देखते ही बन रही है। उन्होंने गाने में हर वो इमोशन दिखाया है, जो सांग की डिमांड है। उनकी अदाएं दिन-प्रतिदिन और कातिलाना होती जा रही है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने कहा कि

‘मुँहवा फेरबू बलम’ में हमने दोनों कलाकारों को लेकर एक एक्सपीरिमेन्ट करने की कोशिश की थी, जोकि सफल हो गई और गाने लोगों बहुत पसंद आ रहा है। ऐसे आप दर्शक  अपनी चहिती म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स को प्यार देते रहिये।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने का फिल्मांकन किसी मनोरम टापू पर किया गया है, जो बहुत ही मनोहारी है। साथ ही और भी कई बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है। इस दर्दभरे गीत को नीलकमल सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है। इस दर्द भरे नगमे को आशुतोष तिवारी ने लिखा है और इसे संगीत से राज गाजीपुरी ने सजाया है। इस गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है, वही इसे कोरियोग्राफ किया है राहुल यादव ने। और इस गीत को एडिट दीपक पंडित ने किया है।

गीत का प्रोडक्शन पंकज सोनी द्वारा किया गया है। इस गाने के फुल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के पास है।

Print Friendly, PDF & Email