Monday, October 25

Sanki Daroga Bhojpuri Films First Look Released

बलात्कारियों के लिए जल्लाद बने सनकी दरोगा रवि किशन

सनकी दरोगा का फर्स्ट लुक जारी

भोजपुरी फिल्मो के मेगास्टार रवि किशन की होम प्रोडक्शन रवि किशन प्रोडक्शन की बहुचर्चित फ़िल्म सनकी दरोगा का फर्स्ट लुक लांच कर दिया गया है । सामाजिक अपराधों पर आधारित इस फ़िल्म में रवि किशन एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं जो अपराधियो के लिए जल्लाद है , खासकर बलात्कारियों को देख कर ही उनका खून खौलने लगता है । फर्स्टलुक पोस्टर में भी बड़े अक्षरों में लिखा गया है । बलात्कारियों के लिए दरोगा नही जल्लाद हैं हम । निर्माता रवि किशन ने खुद इस फ़िल्म का लेखन भी किया है । जबकि फ़िल्म के संवाद को लिखा है संजय सुहाना ने । मेगा स्टार रवि किशन के साथ इस फ़िल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह है जबकि मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह , पप्पू यादव, पिंकुल , जीत रस्तोगी , सागर सलमान , रागिनी , आर सी पाठक , प्रिया सचान , प्रीति शुक्ला , सोनिया सचान , संजय शर्मा , पूनम मिश्रा , आरती निगम, मार्शलीन , सिमरन निशा , कौशलेंद्र श्रीवस्तव , शिवम श्रीवस्तव  आदि हैं ।

निर्देशक सैफ किदवई ने बताया कि सनकी दरोगा वर्तमान परिवेश की फ़िल्म है । समाज मे घटित होने वाली घटनाओ को इस फ़िल्म में समेटा गया है । उन्होंने बताया कि फिल्म के संगीतकार हैं श्याम देहाती , धीरज सेन , प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू जबकि गीतकार हैं श्याम देहाती , जैमी सैय्यद , संजीत और शैली । सनकी दरोगा के सिनेमेटोग्राफर हैं हेमंत चैयलंगया जबकि एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव ।

रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म की को प्रोड्यूसर हैं प्रीति शुक्ला , प्रोडक्शन हेड है राजू शुक्ला और क्रिएटिव प्रोजेक्ट इंचार्ज हैं बिलकिस कपाड़िया । उल्लेखनीय है कि रवि किशन प्रोडक्शन की यह तीसरी फिल्म है । इसके पहले बिहारी माफिया और

पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 2 का निर्माण हो चुका है । इस फ़िल्म के बाद रवि किशन प्रोडक्शन की परेम पोथी का निर्माण होगा ।

——–Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email