Monday, August 2

Cine Buster Magazine First Aniversary Celebrated The spectacularly dazzling Trophy was unveiled In Mumbai

सिनेबस्टर मैग्जीन का गौरवशाली एक वर्ष पूर्ण का समारोह संपन्न

मेहुल कुमार, राखी सावंत और मुकेश ऋषि ने पहली सालगिरह और सिनेबस्टर हिंदी संस्करण को लाँच किया

सिनेबस्टर मैगज़ीन प्राइवेट के चीफ एंड प्रकाशक में पर्ल ग्रुप ऑफ़ कंपनीज एडिटर के संस्थापक और अध्यक्ष रोनी रॉड्रिग्स और वरिष्ठ संपादक ज्योति वेंकटेश के नेतृत्व में सिनेबस्टर पत्रिका के गौरवशाली एक वर्ष का समारोह और सिनेबस्टर पुरस्कार का अनावरण होने जा रहा है, भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार, पुरस्कार को हॉलमार्क गोल्ड और वीवीएस हीरे के साथ जडा गया है।

सिनेबस्टर मैगज़ीन के छायाकार रमाकांत मुंडे, मेहुल कुमार, मुकेश ऋषी, शिवा, आदी ईरानी, राखी सावंत, हरीश पटेल, बॉब ब्रम्हभट्ट, दिनेश मेहता, हॅरी वर्मा, बॉबी वत्स, संचिता सरकार, असिफ मर्चंट, के रवीदादा, श्याम, लिझा मलिक उपस्थित थे .

       

एक पखवाड़े व्यापार पत्रिका जो भारत और विश्वव्यापी मीडिया, मनोरंजन और फैशन व्यवसाय का दर्पण ही नहीं बल्कि समाज का एक  प्रतिबिंब होने का वादा करती है जिसका हम सभी एक हिस्सा है 6 जून, 2018 मुंबई में- सिनेबस्टर पत्रिका प्रा। लिमिटेड अपनी पहली सालगिरह मना रहा है। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, सिनेबस्टर पत्रिका प्राइवेट के चीफ एंड प्रकाशक में पर्ल ग्रुप ऑफ़ कंपनीज एडिटर के संस्थापक और अध्यक्ष रोनी रॉड्रिग्स ने “सिनेबस्टर पुरस्कार” की घोषणा की, जो बॉलीवुड, मराठी और टेलीविज़न के कलाकारों के साथ मनाई जायगी साथ ही, भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार, हॉलमार्क गोल्ड के साथ एक पुरस्कार तैयार किया जा रहा है और वीवीएस हीरे के साथ स्टड किया गया है।

रोनी रॉड्रिग्स, “हम पिछले एक साल में हमारे पाठकों से प्राप्त प्रतिक्रिया के साथ अभिभूत हैं। मैं भारतीय सिनेमा, फैशन और व्यापार को एक ही मंच पेश करने में सक्षम होने से खुश हूं। हमारी एक साल की सालगिरह के अवसर पर हम अपने पाठक के लिएबहुत कुछ नया लेकर आना चाहते है, यही कारण है कि हम सीनेरबस्टर अवॉर्ड की घोषणा कर रहे हैं। हम अभिनव विचारों और अपरंपरागत और प्रयोगात्मक तरीके से प्रसार को पूरा करना चाहते हैं .. मुझे आशा है कि धीरे-धीरे हमने फिल्म व्यापार प्रकाशन में नए मानकों को स्थापित किया है ”

https://youtu.be/D7cNkWwQivU

सिनेबस्टर पत्रिका का मिशन भारतीय फिल्म उद्योग- फिल्म निर्माताओं, वितरकों, प्रदर्शकों, कलाकारों, तकनीशियनों और हितधारकों के लिए  विश्वसनीय और प्रामाणिक जानकारी और विश्लेषण प्रदान करना है जो फिल्म उद्योग यानी टीवी पर भारी निर्भर हैं और रेडियो प्रसारण उद्योग, संगीत क्षेत्र आदि से जुड़ा हो।

सिनेबस्टर पत्रिका दृढ़ता से अपने सभी पाठकों के उचित जानकारी देने में विश्वास करता है। पत्रिका में न केवल मनोरंजन, फैशन, राजनीति और व्यवसाय से प्रकाशित सभी सूचनाएं होती हैं बल्कि दिन और सप्ताह के दौरान विकास के नियमित अपडेट भी होते हैं। पत्रिका में विशेष रूप से लोकप्रिय होगा- फिल्म प्रचार, बॉक्स ऑफिस विश्लेषण, उच्च प्रोफ़ाइल इवेंट कवरेज, निदेशक, निर्माता और अभिनेता की प्रोफ़ाइल, सेलेब साक्षात्कार, फिल्म समीक्षा इत्यादि।

छायाकार : राजेश कोरील, दिनेश परेशा

Print Friendly, PDF & Email