Thursday, July 29

Bhojpuri Cinema Founds Pappu Yadav As The Most Dangerous Villain

पप्‍पू यादव के रूप में भोजपुरी सिनेमा को मिला सबसे ख़तरनाक खलनायक

मेगा स्‍टार रवि किशन की फ़िल्म ‘सनकी दरोगा’ में होंगे पप्‍पू यादव के अद्भुत स्टंट्स

कहा जाता है कि फ़िल्म में खलनायक जितना बड़ा होता है, जितना भयंकर होता है, वैसा ऐक्टर होना भी ज़रूरी माना जाता है ताकि वह विलेन के रूप में दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ सके। पप्पू यादव एक ऐसे ही अभिनेता हैं, जो खलनायकी में अपनी अलग पहचान बनाते जा रहे हैं। 7 सितंबर को बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फ़िल्म “सनकी दरोगा” में वह मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ टकराते नज़र आएंगे।

रवि किशन की होम प्रोडक्‍शन की भोजपुरी फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ में पप्‍पू यादव का लुक न केवल डरावना और खतरनाक है बल्कि वह एक बेहद खौफनाक किरदार में दिखाई देने वाले हैं. विलेन के रूप में वह इसमें इतने क्रूर और खौफनाक हैं कि दर्शक फ़िल्म देखकर उनसे नफरत करेंगे, उनपर गुस्‍सा करेंगे. और यही एक खलनायक की कामयाबी होती है कि वह अपने निगेटिव अभिनय से दर्शको के बीच एक छाप छोड़ दे।

कहा जा रहा है कि सनकी दरोगा में मेगा स्‍टार रवि किशन और पप्‍पू यादव के बीच ऐसी लड़ाई और फाइट होगी कि दर्शको के रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

इस फिल्‍म की कहानी हिंदुस्तान में हो रही लगातार बलात्‍कार जैसी घटनाओं पर बेस्ड है. इस में बलात्‍कारियों से सख़्त नफरत करने वाले एक दारोगा की दास्तान है जो बलात्‍कार की बात सुनकर ही गुस्‍से से आग बबूला हो जाता हैं और बलात्कारियों के लिए यमराज बन जाता है। ऐसे सनकी दारोगा के किरदार में रवि किशन हैं

इस एक्शन थ्रिलर मूवी में रवि किशन और पप्‍पू यादव के बीच टक्कर फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स तक चलती रहती है। फ़िल्म में दर्शकों को ऐसे एक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेंगे, जो आज तक भोजपुरी सिनेमा में किसी ने नहीं देखा होगा।

हालांकि फिल्‍म के ट्रेलर में इसके एक्शन दृश्यों की एक झलक लोगों ने देखी है और उससे फ़िल्म देखने के लिए दर्शक और ज़्यादा उत्साहित और उत्सुक हो गए हैं।

पप्‍पू यादव का किरदार इस फिल्‍म में ऐसे मुख्य खलनायक का है जो ज़्यादा बोलता नही है, लेकिन उसका लुक, उसकी बॉडी लैंगुएज उसे खतरनाक बनाती है। यह भोजपुरी सिनेमा बहुत रोमांचक है. क्‍लाइमेक्‍स तक दर्शकों को बांध कर रखने वाली मूवी है,जिसमे रवि किशन के साथ साथ आपको पप्पू यादव का किरदार भी याद रह जायेगा।

आपको बता दें कि पप्‍पू यादव न कारोबारी आदमी हैं न कोई नेता हैं, बल्कि वह एक उम्दा अभिनेता हैं। आपको यह जानकर हैरत होगी कि पप्‍पू यादव और रवि किशन, दोनों यूपी के जौनपुर के रहने वाले हैं। दिलचस्प तथ्य यह भी है कि खुद रवि किशन ने ही पप्पू यादव को अपनी फिल्‍म ‘पंडित जी बताई न बियाह कब होई 2’ में पहली बार काम करने का मौका दिया था। जिसके बाद पप्पू यादव अब तक रवि किशन की कई फिल्‍मों में दिखाई दे चुके हैं। पप्‍पू यादव ने अपनी लाजवाब प्रतिभा को कई बार साबित किया है। भोजपुरी सिनेमा में खलनायक के रूप में पप्‍पू यादव की लोकप्रियता आजकल काफी बढ़ गई है। भोजपुरी फिल्मो के निर्माता निर्देशक और दर्शक उन्हें ‘भोजपुरी सिनेमा का गब्‍बर सिंह’ कहने लगे हैं। उनका खौफनाक लुक और अद्भुत अभिनय क्षमता उंन्हे बेहद पॉपुलर कर रही है। तो तैयार हो जाईये फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ में पप्‍पू यादव की खतरनाक खलनायकी देखने के लिए।

Akhlesh Singh (PRO)

Print Friendly, PDF & Email