Saturday, July 20

Apeksha Films & Music Announces Contest For Fresh Talent

 अपेक्षा फिल्म्स एंड म्यूज़िक ने फ्रेश टैलेंट के लिए प्रतियोगिता की घोषणा की
भारत, 23 जून 2020: अपेक्षा फिल्म्स एंड म्यूज़िक ने हमेशा नई प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करने के लिए और उन्हें समर्थन देने का लक्ष्य रखा है। इस उद्देश्य के एक हिस्से के रूप में, कंपनी ने ‘एएफएम टैलेंट हंट 2020’ की घोषणा की है, जो पार्श्व गायकों, संगीतकारों, वीडियो निर्देशकों और मॉडलों के लिए एक अनूठी प्रतियोगिता है। ‘AFM टैलेंट हंट 2020’ के विजेता अपेक्षा फिल्म्स एंड म्यूज़िक से अनुबंध साइन करेंगे।

यह टैलेंट हंट 23 जून 2020 से प्रविष्टियों के लिए खुलेगा, और पूरे भारत के प्रतिभागियों का स्वागत किया जाएगा। प्रतियोगिता 15 जुलाई 2020 को समाप्त होगी, जबकि प्रत्येक श्रेणी के एक विजेता की घोषणा 31 जुलाई 2020 को की जाएगी।

अपेक्षा फिल्म्स एंड म्यूजिक के सीईओ अजय जसवाल ने टैलेंट हंट के बारे में बात करते हुए कहा, “हमें ‘एएफएम टैलेंट हंट 2020’ के पहले संस्करण की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। अपनी कम्पनी की स्थापना के बाद से, अपेक्षा फिल्म्स एंड म्यूजिक ने हमेशा नई प्रतिभाओं का समर्थन किया है और संगीत के क्षेत्र में इच्छुक कलाकारों को एक बेहतरीन मंच दिया है। हम निश्चित हैं कि हमारी पहल देश भर के युवा कलाकारों को आगे आने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्रेरित करेगी।”

नई प्रतिभाओं के लिए इस पहल के बारे में बात करते हुए अपेक्षा फिल्म्स एंड म्यूजिक की अपेक्षा जसवाल ने कहा, “हम नई प्रतिभाओं को योगदान देने के लिए शुरुआत से ही बहुत फोकस्ड हैं, क्योंकि यह नई प्रतिभाएं अपने अपने क्रिएटिव क्षेत्रों में बहुत ब्रिलिएंट हैं। ‘एएफएम टैलेंट हंट 2020’ हमारे व्यावसायिक उद्देश्यों के साथ एक सोची समझी रणनीति है। भारत असाधारण प्रतिभा का घर है और इसकी जड़ें सबसे छोटे गाँवों में भी पाई जा सकती हैं। हालांकि, बहुत कम लोगों को इसे दिखाने और सही दर्शकों से जुड़ने के लिए एक मंच मिलता है। इस टैलेंट हंट के साथ, हम उन्हें अपने काम को दिखाने और उन्हें दर्शकों से जोड़ने का मौका देना चाहते हैं।”

भाग लेने के लिए, इच्छुक कलाकारों को अपनी प्रविष्टियां talent@apekshafilms.com पर 15 जुलाई 2020 से पहले भेजनी होंगी। प्रतियोगिता में भाग लेने के नियम और शर्तों का उल्लेख प्रत्येक श्रेणी के लिए https://apekshafilms.com/afm-talent-hunt/ पर विस्तार से किया गया है।