Saturday, May 28

BB News Editor Brajesh Mehar Honoured With Bollywood Legend Award

बॉलीवुड लीजेंड अवॉर्ड से BB न्यूज के संपादक ब्रजेश मेहर हुए सम्मानित

केसीएफ का बॉलीवुड लीजेंड अवॉर्ड 2020 समापन

2020 के अंत के निकट 26 दिसंबर की शाम को बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2020 के दूसरे संस्करण का आयोजन कृष्णा चौहान फाउंडेशन (केसीएफ) के अंतर्गत धूमधाम से सम्पन्न हुआ। इस अवार्ड शो के आयोजक कृष्णा चौहान हैं जो बॉलीवुड और सामाजिक क्षेत्रों में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने वाले लोगों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से यह अवार्ड शो पिछले दो वर्षों से करते आ रहे हैं। पिछले कई वर्षों से मीडिया जगत से जुड़े BBन्यूज़ के संपादक ब्रजेश मेहर को बॉलीवुड अभिनेता गजेंद्र चौहान, कॉमेडियन सुनील पाल और कृष्णा चौहान के हाथों से पुरस्कार प्रदान किया गया। इस मौके पर ब्रजेश मेहर ने कहा कि कृष्णा चौहान ने मुझे इस सम्मान के काबिल समझा इस के लिए में उनका तहेदिल से धन्यवाद करता हूँ।

पुरस्कार समारोह के दौरान उपस्थित सभी कलाकारों ने अपने इंडस्ट्री से जुड़े अनुभव के बारे में बात की। इसके साथ ही कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने बहुत चर्चित कैरेक्टर रतन नूरा को पेश कर समारोह में चार चांद लगा दिए। शो में बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपने हँसी मजाक से माहौल को खुशनुमा कर दिया है। इस साल भी पुरस्कार समारोह में बॉलीवुड इंडस्ट्री, सामाजिक एवं मीडिया जगत से जुड़े हुए लोगों को सम्मानित किया गया है। इस वर्ष बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रजा मुराद, अरुण बक्शी, सुरेंद्र पाल, गजेंद्र चौहान, अली खान, कॉमेडियन सुनील पाल, गुलशन पांडेय, शेरीन फरीद इंटरनेशनल परफॉर्मर, एंकर सिमरन आहूजा, म्यूजिक डायरेक्टर संजय पाठक, लिरिक्स राइटर सुधाकर शर्मा, एक्टर एंड कोरियोग्राफर राजीव दिनकर को बॉलीवुड लीजेंड अवॉर्ड 2020 देकर सम्मानित किया गया है। इसी क्रम में कृष्णा चौहान फाउंडेशन के द्वारा मीडिया जगत में अपनी धाक रखने वाले मीडियाकर्मियों को पुरस्कार प्रदान किए गए। जिसमें BBन्यूज़ के संपादक ब्रजेश मेहर, फिल्मी झलक मैगजीन के संपादक राजाराम सिंह, पत्रकार अमित मिश्रा, जयेश गोहिल, मुंबई मेट्रो से अब्दुल कादिर, बॉलीवुड हलचल से सोहेल एफ. फिदाई, आज की न्यूज़ के नाशिर तगले, बॉलीवुड अड्डा के दलविंदर दिमान, कृष्णा के शर्मा, प्रेस फोटोग्राफर राजेश कोरिल सहित कई लोगों को पुरस्कारों से नवाजा गया।

इस कोरोना महामारी के समय में सभी अतिथि और अवार्डी ने सरकारी आदेशानुसार मास्क और सोशल डिस्टेंस का पूर्ण रूप से पालन किया। अभी हालही में कृष्णा चौहान द्वारा लीजेंड बाबा साहब फाल्के अवॉर्ड 2020 भी किया गया था। स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील पाल ने सभी का भरपूर मनोरंजन किया।

Print Friendly, PDF & Email