Monday, January 17

गुंजन सिंह का नया धमाकेदार गीत “रंगबाज लवरवा” यूटयूब पे कर रहा है ट्रेंड, मिले 2 मिलियंस व्यूज

भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर व सुपर स्टार गुंजन सिंह जब अपने फैन्स के लिए एक धमाकेदार गीत लेकर आए रंगबाज लवरवा तो यूटयूब पर गर्दा उड़ गया है। यह गाना 27 नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है और अब तक इसे 2 मिलियन व्यूज मिल गए हैं। इस गाने में ऎक्ट्रेस मेघा शाह कलरफ़ुल कॉस्ट्यूम में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्हें इस गाने में आकर्षक रूप से दिखाया गया है। गुंजन सिंह का ये नया गीत सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसमें जबरदस्त डांस और रोमांस का तड़का है।

यह गाना गुंजन सिंह ने विशेष शैली में गाया है। गुंजन सिंह भोजपुरी के मोस्ट फेमस सिंगर्स में गिने जाते हैं। इनके गानों को यूट्यूब पर मिलियंस में व्यूज मिलते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके फैंस की संख्या लाखों में है। इनका यह नया गाना भी खूब लाइक शेयर किया जा रहा है और ट्रेंडिंग लिस्ट में चल रहा है।

गुंजन सिंह भी इस सांग को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने गाने का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि मेरा यह लेटेस्ट गीत ट्रेंड कर रहा है।  यह मेरा एक खास सांग है, जो 2 मिलियन व्यूज भी क्रॉस कर गया है। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए दिल से धन्यवाद।”

सोशल मीडिया पर उनके फैन्स इस गाने पर खूब अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं।

वास्तव में गाने का पुरा वीडियो देखकर आप का दिल खुश हो जाएगा। जिस तरह इस का वीडियो को फ़िल्माया गया है वो दर्शनीय है। गुंजन सिंह का यह सांग एक अलग कॉन्सेप्ट पर आधारित है जिसमें ऎक्ट्रेस मेघा शाह बेहद ब्यूटिफुल और प्यारी दिख रही हैं।

गाने के खूबसूरत लिरिक्स को मनीष रोहतासी ने लिखा है संगीत दिया है आर्या शर्मा ने। डायरेक्टर टीम संजू, कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा, डीओपी योगेश सिंह, एडिटर आर निंजा (रोहन राउत) हैं। प्रोडक्शन निशांत सिंह का है।

 

Gunjan Singh’s new sizzling song Rangbaaz Loverva is trending on YouTube got 2 million views

Print Friendly, PDF & Email