Producer Director Alok Shrivastava’s Film END COUNTER Releasing on 8th February 2019 All Over

निर्देशक अलोक श्रीवास्तव की फिल्म ‘एंड काउंटर’ 8 फरवरी को होगी रिलीज

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा अपराधियों के सफाये को लेकर चलाया गया एनकाउंटर अभियान इन दिनों काफी सुर्खियों में रही है। मगर, अब आगरा (उत्तर प्रदेश) से ताल्‍लुक रखने वाले लेखक – निर्देशक आलोक श्रीवास्‍तव अपनी बॉलीवुड फिल्‍म ‘एंड काउंटर’ लेकर तैयार हैं, जो देशभर में 8 फरवरी को रिलीज हो रही है। मूलत: यह फिल्‍म शहरों में क्रिमिनल्‍स के हो रहे एनकाउंटर पर रोक लगाने और कई अलग व्‍यवस्‍था होने के थीम पर बेस्‍ड है। फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है और इसमें पुलिस और क्रिमिनल्‍स की कहानी के साथ – साथ एक खूबसूरत सी लव स्‍टोरी भी चलती है। फिल्‍म में मर्डर 2 फेम अभिनेता प्रशांत नारायणन, अभिमन्‍यु सिंह, मृनमई कोल्‍वालकर, सज्‍जन सिंह, एहसान कुरैशी लीड रोल में हैं।

फिल्‍म ‘एंड काउंटर’ के प्रोड्यूसर आलोक श्रीवास्‍तव और जतिन उपाध्‍याय हैं, जिन्‍हें फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। इनकी मानें तो बॉलीवुड में कॉप, क्राइम और एनकाउंटर को लेकर कई सारी फिल्‍में आईं, मगर यह बॉलीवुड की पहली फिल्‍म होगी, जो एनकाउंटर का एंड करने का मैसेज दे रही है। क्‍योंकि कई बार देखा गया है कि एनकाउंटर में निर्दोष लोग भी मारे जाते हैं। अक्‍सर शहरों में एनकाउंटर के नाम पर किसी को भी गोली मार दी जाती है। यह गलत है। देश में न्‍यायालय है और बेहतर कानून व्‍यवस्‍था है। इसलिए फिल्‍म ‘एंड काउंटर’ के जरिये एनकांउटर को बंद कर एक वैकल्पिक व्‍यवस्‍था का संदेश दिया गया है। इस कहानी में ड्रामा के साथ लोकल टच दिया गया है और नार्थ के परिवेश को बखूबी दिखाया है। अब यह फिल्‍म रिलीज को तैयार है और 8 फरवरी से सिनेमाघरों में भी होगी।

नवजीवन हिंग प्रस्‍तुत एजी डिजिटल इंटरटेंमेंट की फिल्‍म ‘एंड काउंटर’ का एसोसिएशन गोल्‍ड क्‍वाइन इंटरटेंमेंट के साथ है। इस फिल्‍म की कहानी और स्‍क्रीनप्‍ले खुद आलोक श्रीवास्‍तव ने लिखी है। फिल्‍म में तीन गाने हैं, जिसका लिरिक्‍स सोहन लाल भाटिया, कुणाल वर्मा और राहुल जैन ने तैयार किया है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राहुल जैन हैं और राहुल जैन के साथ जोनिता गांधी व सोहम नाइक हैं। एक्‍शन दर्शन सिंह महल का है !

————Sanjay Bhushan Patiyala

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Post

Share This Post On