Mega Star Ravi Kishen Announces Bhojpuri Film Mahasangram In Mumbai

रवि किशन ने किया महासंग्राम का एलान।

आम्रपाली दुबे के साथ पहली बार रोमांस करते दिखेंगे भोजपुरी फिल्मों के महानायक

रवि किशन ने कर दिया है “महासंग्राम” का एलान। आप चौंक गए ना, लेकिन दरअसल उनकी नई भोजपुरी फिल्म का नाम है महासंग्राम जिसमे वह विलेन अवधेश मिश्रा के साथ फाइट करते दिखेंगे।

मुंबई के अंधेरी में स्थित टेक इट ईजी होटल में  रवि किशन स्टारर भोजपुरी फिल्म “महासंग्राम” का ग्रांड मुहूर्त हुआ। इस फिल्म में आम्रपाली दुबे, दिव्या द्विवेदी और अवधेश मिश्रा भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। इस फिल्म की प्रोड्यूसर दिव्या द्विवेदी पाटिल हैं जबकि इसके लेखक निर्देशक राम जी पटेल हैं, संगीत दिया है छोटे बाबा ने। डी एन सिनेमा के बैनर तले बनने जा रही फिल्म के डी. ओ .पी साहिल जे अंसारी और हेड ऑफ प्रोडक्शन का ज़िमेदारी निखिल पाटिल को दिया गया हैं।

रवि किशन ने नारियल तोड़ कर इस फिल्म का शुभ मुहूर्त किये ।जबकि यहां गेस्ट के रूप में मशहूर गीतकार विनय बिहारी ,वर्ल्ड वाइड म्यूजिक के मैनेजिंग डायरेक्टर रत्नाकर कुमार ,बिहार और झारखण्ड के फ़िल्म वितरक निशांत उज्वल, एस. आर. के म्यूजिक के मैनेजिंग डायरेक्टर रौशन कुमार,अभिनेता- उदय श्रीवास्तव, देव सिंह,सुबोध सिंह,अरुण जी भोजपुरिया काका,डिज़ाइनर नरसू ,एवम अन्य गणमान्य भी मौजूद थे। फिल्म की हीरोइन आम्रपाली दुबे अपनी किसी और फिल्म की शूटिंग कर रही थीं इसलिए वह यहां नहीं आ पाई।

इस फिल्म की शुटिंग अप्रैल में बाबा विश्वनाथ के नगरी वाराणसी में की जाएगी ।

रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड हो या भोजपुरी सिनेमा हो आजकल कहानी ही चल रही है।  मुझे खुशी है कि फिल्म का टाइटल “महासंग्राम” बड़ा अच्छा है और फिल्म की निर्मात्री दिव्या द्विवेदी बड़ी उत्साहित हैं इसलिए एक अच्छा सिनेमा सामने आएगा।

आम्रपाली के साथ पहली बार काम कर रहे रवि किशन ने कहा कि दर्शक आम्रपाली के साथ उनकी जोड़ी पसंद करेंगे। वह एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं।

इसके लेखक निर्देशक राम जी पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने रवि किशन को ध्यान में रखकर ही महासंग्राम की स्क्रिप्ट लिखी है। इस रोल के लिए वही फिट थे। इस फिल्म में आम्रपाली रवि किशन की पत्नी के किरदार में दिखेंगी जबकि अवधेश मिश्रा भी इसमें एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगे।

खलनायक अवधेश मिश्रा के बारे में रवि ने बताया कि अवधेश को मै रियल में मारता हूं। इनके साथ मेरी रियल फाइट होती है।

गीतकार विनय बिहारी ने कहा कि इस फिल्म की प्रोड्यूसर एक महिला दिव्या द्विवेदी पाटिल हैं, इसलिए उम्मीद है कि यह एक पारिवारिक सिनेमा होगा जिसे घर की महिलाएं भी देख सकेंगी।जबकि इस फ़िल्म के प्रचार अखिलेश सिंह है।

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Post

Share This Post On