NEVER GIVE UP – A REVENGE STORY HINDI FILM RELEASING ON 10TH MAY 2019 ALL OVER INDIA

admin

मर्डर मिस्ट्री ‘नेवर गिव अप – ए रिवेंज स्टोरी’ १० मई को रिलीज होगी

मित्तल एडवरटाइज़िंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी कर रही है फिल्म को रिलीज़

बॉलीवुड में आजकल थ्रिलर मूवीज का जमाना है। ऐसी ही एक थ्रिलर फिल्म जल्द रिलीज़ होने जा रही है, जिसका नाम है ‘नेवर गिव अप’ ए रिवेंज स्टोरी। बदले की भावना की कहानी पर आधारित यह फिल्म १० मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की मार्केटिंग और रिलीज़ की जिम्मदारियां मित्तल एडवरटाइज़िंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी निभा रही है।

पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी में स्थित द व्यू थियेटर में इस फिल्म का प्रमोशनल इवेंट रखा गया जहां फिल्म के निर्माता निर्देशक और सभी कलाकार उपस्थित थे।

इंडियन सिनेमा मेकर्स के बैनर तले बनी फिल्म नेवर गिव अप’ ए रिवेंज स्टोरी के प्रोड्यूसर शलाका मिलिंद निकम और युके (उन्मेष काब्रे) एवं डायरेक्टर युके (उन्मेष काब्रे) हैं। फिल्म में सरिश कनुगो, अरी दबास, पिक्सी महाजन, अक्षता दयाल मल्होत्रा, पियूष गोडसे, योगिता चौधरी, रत्नेश रूप श्रीवास्तव और शोकी सैनानी ने अहम भूमिकाएं अदा की है।

 

फिल्म की शूटिंग गोवा और पुणे में की गई है। इस हिंदी मर्डर मिस्ट्री के लेखक ऋता विनीत कोचरेकर हैं। फिल्म की कहानी पीटर (अरी दबास) के परिचय से शुरू होती है, जो शहर के टॉप वकीलों में से एक है। निशा उसकी गर्लफ्रेंड है जो कैंडी की साथी है। कैंडी (अक्षता दयाल मल्होत्रा) एक इवेंट मैनेजमंट कम्पनी की मालिक है। एक दिन कैंडी अपने एम्पलाई विलियम्स (पियूष) को ऑफिस के मैटर पर डिस्कस करने के लिए अपने घर बुलाती है। इसके बाद आता है कहानी में टर्न और ट्विस्ट।

फिल्म में 4 बेहतरीन गाने हैं जिसके कम्पोज़र हैं सिद्धार्थ बोस और रितेश कुमार नलिनी जबकि इसके गीतकार हैं अनन्या बोस, राकेश सिंह और बी आर बी। फिल्म के गीतों के बोल है “अधूरी कहानी मेरी यह जिंदगानी, बन जा तू मेरा हीरो राउडी, इश्क मजा लेले और “तुझ पे यकीन मै कैसे करूं”।

इस फिल्म के आर्टिस्ट में दिव्या पांडेय, प्रवीण खेडेकर, लीलाधर जगताप, तरुण दैया, सुनैना कदम, रुजुता कुलकर्णी, गिरीश गायकवाड़, अविनाश पांडेय, श्रीनिवास नायडू (मैगी), आकाश, सोमाया शंके, स्नेहंद्र शाह, गणेश खेडेकर और श्रीरंग जाधव भी शामिल हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Next Post

Srishti Sharma Actress Her New Bridal Shoot and Concept Shoot Pics

मर्डर मिस्ट्री ‘नेवर गिव अप – ए रिवेंज स्टोरी’ १० मई को रिलीज होगी मित्तल एडवरटाइज़िंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी कर रही है फिल्म को रिलीज़ बॉलीवुड में आजकल थ्रिलर मूवीज का जमाना है। ऐसी ही एक थ्रिलर फिल्म जल्द रिलीज़ होने जा रही है, जिसका नाम है ‘नेवर गिव अप’ […]

Subscribe US Now