Monday, October 25

Akshara Singh’s Song Ek Lakh Ka Lehnga Rocked YouTube During Lockdown

लॉकडाउन में यूट्यूब पर अक्षरा सिंह का गाना एक लाख का लहंगा’ ने मचाया धमाल

देश में जारी लॉकडाउन के बीच आज भोजपुरी एक्‍ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह ने अपने नये गाने से धमाल मचा दिया है। अक्षरा का यह गाना है – ‘एक लाख का लहंगा’ है, जिसे सोनी म्‍यूजिक रीजनल ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। इस गाने को महज कुछ ही घंटों में एक लाख व्‍यूज मिल चुका है। गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो में इस्‍तेमाल लाइट इफेक्‍ट अक्षरा को ग्‍लेमर को और आकर्षक बनाने वाला है।

गाना ‘एक लाख का लहंगा’ को खुद अक्षरा ने अपनी सुरीली आवाज में रिकॉर्ड किया है। गाने का लिरिक्‍स आर आर पंकज और म्‍यूजिक विनय विनायक का है। लंबे वक्‍त बाद अक्षरा ने दूसरे म्‍यूजिक चैनल के लिए कोई गाना गाया है। इस गाने को लेकर अक्षरा की मानें तो  ‘एक लाख का लहंगा’ चार्ट बस्‍टर होने वाला है। इस गाने की मेकिंग बेहद अलग और ताजतरीन है। इसलिए मुझे इस गाने से काफी उम्‍मीदें हैं। अक्षरा ने कहा कि मेरा गाना खासकर उन सभी लोगों का भी मनोरंजन करने वाली है, जो कोरोना वायरस के खिलाफ लॉकडाउन के बाद घर में हैं। स्‍वस्‍थ हैं। हम सबों के स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं।

बता दें कि अक्षरा सिंह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने स्‍तर जागरूकता अभियान चला रही हैं। इस दौरान कभी वे अपने इंस्‍टाग्राम से अपने फैंस को अवेयर करती नजर आयीं तो कभी वे मास्‍क और सेनेटाइजर लेकर भी लॉकडाउन से पहले सड़क पर दिखीं। और तो और उन्‍होंने बिहार सरकार के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रूपए भी डोनेट किया। और अब एक गाना खूबसूरत गाना  ‘एक लाख का लहंगा’  लेकर आयीं, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है। इस गाने का डायरेक्‍शन राकेश थकर अका राका ने किया है। डीओपी तनमय और संजय हैं। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। कोरियोग्राफर मयूरेश वाडेकर हैं।

Print Friendly, PDF & Email