Monday, November 23

Sonalika Prasad Joins Bhojpuri’s Top Heroines In A Short Time

कम समय में भोजपुरी की टॉप हिरोइनों में शामिल हुईं सोनालिका प्रसाद

सोनालिका प्रसाद भोजपुरी वर्ल्ड में बहुत तेज़ी से उभरता हुआ नाम है, जिन्होंने बेहद कम समय में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है। आज मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री और फिल्मी गलियारों में सोनालिका प्रसाद के चर्चे हर ओर हैं। ट्रेड विशेषज्ञ और फिल्मों के जानकार मानते हैं कि सोनालिका प्रसाद  प्रभाव शाली है, जिसकी बदौलत वह इतनी तेज रफ़्तार से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। सिनेमा और ग्लैमर वर्ल्ड में हालांकि अभिनेत्रियों को स्टार का दर्जा मिलना बड़ा मुश्किल माना जाता है मगर सोनालिका प्रसाद ने अपने अद्भुत टैलेंट और अपनी लगातार मेहनत की वजह से वो मंज़िल की सीढ़ियों पर चढ़ रही है, जिसका लोग ख़्वाब देखते हैं।

भोजपुरी स्टार अरविन्द अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्‍म ‘राजतिलक’ से हिरोईन के रूप में फिल्‍मों में प्रवेश करने वाली सोनालिका प्रसाद ने हाल ही में कल्लू के साथ एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। जी हां, कल्लू के साथ सोनालिका की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर कमाल करने वाली है। इस भोजपुरी फिल्म का नाम अब तक फाइनल नहीं हुआ है। निर्माता नासिर जमाल और डायरेक्टर किरण की इस फिल्म की शूटिंग पिछले माह हैदराबाद में कमप्लीट की गई।

कल्लू के साथ दोबारा काम करके सोनालिका प्रसाद बेहद उत्साहित हैं। ट्रेड पंडितों का मानना है कि कल्लू और सोनालिका की यह केमिस्ट्री दर्शकों को भी खूब भाती है। सोनालिका भी कल्लू को अपना बेहतरीन को – स्टार मानती हैं। “वह एक बेहतरीन सिंगर और एक्टर होने के साथ साथ बहुत अच्छे इंसान और को ऑपरेटिव को_स्टार भी हैं। इस फिल्म में मेरा रोल भी काफी डिफरेंट है और इसके कई शेडस हैं जो भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक दम हटकर एक्सपीरिएंस होगा।”

उललेखनीय है कि अदाकारा सोनालिका प्रसाद ने हाल ही में “बिग गंगा” चैनल पर एक शो को को – होस्ट भी किया था, जिस का नाम है “रोज होई भोज 4”. बिग गंगा के इस खास शो में सोनालिका प्रसाद सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आईं, जिसमे उन्होंने शो के मेन होस्ट रिपु दमन के साथ होस्ट भी किया।

सोनालिका प्रसाद के हाथों में आजकल कई फिल्में हैं। आप उनकी आने वाली फिल्मों पर एक नज़र डालेंगे तो हैरान रह जाएंगे कि वह कितनी व्यस्त अदाकारा हैं अब चूंकि अनलॉक के तहत थियेटर खोल दिए गए हैं इसलिए उनकी कई फिल्मे रिलीज़ होंगी, जिनमें राजू सिंह माही के अपोजिट तीन फिल्में “सड़क”, “धनिया” और “गुमराह” शामिल हैं। रितेश पांडेय के साथ फिल्म “रॉबिन हुड पांडेय”, रवि किशन के साथ फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां”, रवि किशन और राजू सिंह माही के साथ फिल्म “ओम जय जगदीश” भी उनकी अपकमिंग फिल्मे हैं। टीवी पर दिनेश लाल यादव निरहुआ और मनोज टाईगर के साथ वह “बिरहा के बाहुबली” शो में नजर आ चुकी हैं।

     

भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म ‘लैला मजनू’मेे सोनालिका को काफी पसंद किया गया था।     कई शोज में उनकी एंकरिंग की भी बड़ी चर्चा रही है। इस तरह देखा जाए तो से सोनालिका प्रसाद एक मल्टी टैलेंटेड अभिनेत्री हैं, जो फिल्में भी करती हैं, टीवी धारावाहिकों को होस्ट भी करती हैं और कई शोज की एंकर भी हैं।

Print Friendly, PDF & Email