Monday, June 27

उदय सिंघानिया, “और” परी सिंह, हिन्दी फिल्म – “प्रेम तंत्र” में आएंगे नजर

भोजपुरी जगत के नावोदित उभरते हुये सितारे उदय सिंघानिया, “और” परी सिंह, अब हिन्दी फिल्म में आएंगे नजर अब तक उदय सिंघानिया की भोजपुरी फिल्म =- UP 64, पश्चाताप, हत्यारा,,,,आदि,,,,इसके साथ भी माँडलिंग फोटो शूट भी। अब तक परी सिंह की भोजपुरी फिल्म =-  एक दीवाना बारह हसीना आदि,,,, इसके साथ माँडलिंग, फोटो शूट भी। उदय सिंघानिया, परी सिंह, ने भोजपुरी फिल्म में कभी एक साथ काम नहीं किये । लेकिन अब दिखेंगे साथ में पहली “हिन्दी फिल्म =- “”प्रेम तंत्र”” इस फिल्म की कहानी बहुत ही अलग     सबसे खास बात यह फिल्म “सिर्फ ((दो कैरेक्टर)) पर ही बनी हैं। आज तक ऐसी फिल्म कभी बनी ही नहीं ।

इस फिल्म में एक जीव, एक नौकर, एक मार्केट, एक दुकान,,,,यनी कुछ भी नहीं दिखेंगा। सिर्फ ((हीरो और हीरोइन)) आलवर्ड रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्म सबित होगी। इस फिल्म से लोगो को एक संदेश देने का भी प्रयास किया गया हैं। इस फिल्म की कहानी की बात करे तो यह “”दो नव विवाहित”” जोड़ा अपने खुशी की जिंदगी से कैसे दुःखी की जिंदगी में चले जाते हैं पता भी नहीं चल पता हैं यह फिल्म देखने के बाद लोगो की रूह काप  उठेगी। यह दावा कर रहे हैं  फिल्म के “”निर्देशक =- अशोक कुमार पाठक जी, अपने निर्देशन में कई भोजपुरी फिल्मों का निर्माण इन्होंने किये हैं। आने वाले समय के एक बेहत्रिन निर्देशको में से एक होंगे।

इस फिल्म में “उदय सिंघानिया, “परी सिंह, की कमेस्ट्री भी लोगों को काफि पसंद आ रही हैं दोनों लोगों का कहना हैं कि यह फिल्म हम लोगों के लिए लकी साबीत हो रही हैं क्यु की यह फिल्म कॉन्टिन्यु 40 घंटा शूट किया गया था। टाइम कम होने के वजह से यह फिल्म 7 दिन में कम्पलिट हुई । ((लोकेशन इन वारणसी)) यह फिल्म करने के बाद कई फिल्म साइन करने को भी मिली।

“उदय सिंघानिया, “परी सिंह, का कहना हैं उनकी फिल्म =- “”प्रेम तंत्र””दिल को छु लेनी वाली फिल्म होगी । उदय सिंघानिया, “”परी सिंह, इस फिल्म से काफि उत्साहित हैं कई फिल्मों में एक साथ अब आएंगे नजर((“उदय सिंघानिया, “परी सिंह))

 

उदय सिंघानिया, “और” परी सिंह, हिन्दी फिल्म – “प्रेम तंत्र”  में आएंगे नजर

Print Friendly, PDF & Email